बरेली में राष्ट्रीय लोक दल का "बहुजन उदय अभियान" शुरू, दलित और अतिपिछड़ों को जोड़ना है लक्ष्य


आज 24 नवंबर को राष्ट्रीय लोकदल जनपद बरेली के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं की मासिक बैठक पार्टी कार्यालय पर जिला अध्यक्ष बाकर अली की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसमें विशेष अतिथि के रुप में रोहिलखंड महासचिव सर्वेश पाठक, युवा राष्ट्रीय लोकदल जिला अध्यक्ष सचिन सिंह भी उपस्थित हुए।

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय आवाहन पर "बहुजन उदय अभियान" प्रत्येक जनपद में चलाया जा रहा है जिस को गति देने के लिए यह बैठक बुलाई गई थी। जिसमें सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सभी विधानसभा अध्यक्ष, महानगर अध्यक्ष को बुलाया गया था. जिसमें जिला अध्यक्ष बाकर अली खान ने बहुजन उदय अभियान कार्यक्रम को ग्राम स्तर पर पहुंचाने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जिला अध्यक्ष ने कहा प्रत्येक ब्लॉक अध्यक्ष प्रत्येक विधानसभा अध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्र में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय जयंत चौधरी जी का 2022 चुनाव का घोषणा पत्र एवं वंचित, दलित, अति पिछड़े वर्ग के लोगों को इस कार्यक्रम के तहत पार्टी से जोड़ा जाए और उनको पार्टी की मुख्यधारा में जोड़कर संगठन में एवं पद देकर सम्मानित किया जाए। जयंत चौधरी का उद्देश्य संगठन में भागीदारी सत्ता में हिस्सेदारी के तहत ऐसे लोगों को पार्टी से जोड़ना है जिनको कोई भी पार्टी सम्मान की नजरों से अथवा सम्मान नहीं दे पा रही है। राष्ट्रीय लोक दल ऐसे लोगों को संगठन में जोड़ना चाहता है और उनकी भागीदारी भी देना चाहती है इसलिए सभी कार्यकर्ता सभी फ्रंटल संगठन को जिला अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, विधानसभा अध्यक्ष, अपनी-अपनी टीमों के साथ प्रत्येक रविवार को अपने अपने क्षेत्र में कम से कम 10 गांव में जाकर इस अभियान को सफल बनाएं। लोगों को जोड़ें और अपने 2022 के घोषणापत्र का प्रचार प्रसार करें साथ ही अपनी पार्टी की नीतियों और उद्देश्यों को भी जन जन तक पहुंचाने का प्रयास करें। इस अवसर पर रोहिलखंड मंडल के महासचिव सर्वेश पाठक ने अपने पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को अपने अपने क्षेत्र में लोगों को जोड़ने के लिए टिप्स दिए साथ ही नए पदाधिकारियों का आज मनोनयन भी किया। कुछ नए पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र सौंपा नए साथियों को सदस्यता भी दिलाई।

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष विजय बहादुर सक्सेना, सैनिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अथर अली, किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राजवीर उपाध्याय ,महिला मोर्चा की महानगर अध्यक्ष संगीता, जिला अध्यक्ष शिवानी श्रीवास्तव सहित अनेक विधानसभा अध्यक्ष ने अभियान को गति देने का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष विजय बहादुर सक्सेना ने नंदकिशोर मिश्रा को महानगर महासचिव मनोनीत किया और उनको उन्होंने प्रमाण पत्र सौंपा इस कार्यक्रम में विजय बहादुर सक्सेना, चांद बाबू, सगीर अहमद, मोहम्मद शानू, इमरान, शान मोहम्मद, वहीद, खालिद, कुलदीप सिंह पवार, राजू , नारायण, मुख्तार, संगीता, शिवानी श्रीवास्तव, सचिन सिंह, डॉक्टर बी पी सिंह, नंदकिशोर मिश्रा, परमेश्वरी, राजवीर उपाध्याय ,वीरेंद्र पाल गंगवार, अनीस अहमद, जमुना प्रसाद, कमल कांत, मोहम्मद सिराज, महेश बाबू शर्मा, हर पवन सिंह, डॉक्टर अलीम खान आदि लोग उपस्थित थे.

Post a Comment

0 Comments