भोजीपुरा विधानसभा से संभावित प्रत्याशी मनोहर सिंह पटेल, पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन कार्यक्रम में पहुंचे

समाजवादी पार्टी बरेली कार्यालय पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाया गया. कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी बरेली के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे. भोजीपुरा विधानसभा से टिकट के सबसे प्रबल दावेदार मनोहर सिंह पटेल भी कार्यक्रम में उपस्थित रहे. 


गौरतलब है कि आज हमारी पार्टी बरेली कार्यालय पर सपा के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाया गया है. इसमें महानगर अध्यक्ष शमीम सुल्तानी समेत कई बड़े नेता उपस्थित रहे. हमने भोजीपुरा विधानसभा से संभावित प्रत्याशी मनोहर सिंह पटेल से बात की तो उन्होंने कहा कि नेता जी मुलायम सिंह यादव ने हमेशा ही पिछड़े और वंचित समाज की आवाज उठाई है और उन्होंने उत्तर प्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है. मनोहर सिंह पटेल ने कहा कि 2022 में नेता जी के आशीर्वाद से प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में अखिलेश यादव जी शपथ लेंगे. मनोहर सिंह पटेल ने कहा कि सपा प्रदेश को फिर नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी.


Post a Comment

0 Comments